गौतम गंभीर को ISIS ने दी जान से मारने की धमकी

मोदी सरकार के शासनकाल में आतंकवादियों का बहुत तेजी के साथ सफाया किया गया है। सरकार की तरफ से सेना को अधिक अधिकार दिये गये हैं जिससे घाटी सहित तमाम इलाकों में बड़ी संख्या में आतंकियों को मार गिराया गया है। सेना की इस कार्रवाई के बाद अब आतंकी बदले की फ़िराक में हैं और सरकार को प्रभावित करने के लिए बीजेपी नेताओं को अपना निशाना बना रहे हैं। घाटी में कुछ दिन पहले बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को आतंकियों ने अपना निशाना बनाया था। 
 
भारत सरकार आतंकियों को लेकर हमेशा से ही कड़े शब्दों का प्रयोग करती आ रही है जिससे आतंकी अब बीजेपी नेताओं को अपने निशाने पर ले रहे हैं। पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को आतंकी संगठन ISIS kashmir की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है। पूर्व क्रिकेटर को ईमेल के द्वारा यह धमकी भेजी गयी है और कहा कि हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को मार देंगे (We are going to kill you and you’re family). गौतम गंभीर को मेल आईएसआईएस कश्मीर की तरफ से आया है और मेल पर ISIS को झंडा लगा हुआ है। यह मेल रात 9.32 को मिला है। 
 
गौतम गंभीर ने इस मेल की जानकारी दिल्ली पुलिस को दे दी है जिसके बाद उनके घर और परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। सुरक्षा एजेंसी मेल को लेकर जांच में जुट गयी है और यह पता करने में लगी हुई हैं कि यह मेल सच में आतंकी संगठन की तरफ से भेजा गया है या फिर किसी ने मजाक किया है। 
 
गौतम गंभीर भारत के क्रिकेट खिलाड़ी रहे हैं और देश के लिए वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा भी रहे हैं। 2007 में T20 विश्व कप और 2011 में वर्ल्ड कप जीता था। क्रिकेट में गौतम गंभीर के नाम कई बड़े रिकॉर्ड भी दर्ज हैं जिससे लिए उन्हें पूरा देश जानता है।   

आपकी प्रतिक्रिया...