आर्यन खान की गिरफ्तारी पर नवाब मलिक की समीर वानखेडे को खुली धमकी

ड्रग्स केस में शाहरुख के बेटे आर्यन खान जेल में बंद हैं। उनके साथ कुछ और लोगों का नाम भी शामिल है इन सभी से NCB के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं और इस केस की सुनवाई कोर्ट में भी चल रही है लेकिन अब यह केस राजनीतिक मोड़ भी ले रहा है। महाराष्ट्र में NCB बनाम NCP होता नजर आ रहा है और नेशनल कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा यहां तक आरोप लगा दिया गया है कि आर्यन खान एक मुस्लिम है इसलिए उसे जानबूझकर परेशान किया जा रहा है। इस तरह के आरोप लगाने वालों को यह भी सोचना चाहिए कि अगर मुस्लिम से सभी को परेशानी होती तो बॉलीवुड में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान सुपरस्टार नहीं होते। सभी को यह भी पता है कि आर्यन खान को ड्रग्स लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया है और भारत में ड्रग्स गैरकानूनी है।

खैर राजनीति है यहां सब कुछ जायज है। राजनेता किसी भी बात को कोई भी रंग दे सकते हैं यह अभिनेताओं से भी बड़े कलाकार होते है। NCP बनाम NCB की लड़ाई में बात अब यहां तक बिगड़ चुकी है कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी चीफ समीर वानखेडे को जेल भेजने की धमकी दी और कहा कि यह सब कुछ केंद्र के इशारे पर किया जा रहा है। नवाब मलिक ने समीर वानखेडे के ऊपर बॉलीवुड के लोगों से वसूली करने का भी आरोप लगाया। वहीं समीर वानखेडे ने नवाब मलिक के सभी आरोपों को नकारते हुए कहा कि यह सब झूठ है और वह किसी भी जांच के लिए तैयार हैं। एनसीबी अधिकारी ने कहा कि वह महाराष्ट्र से ड्रग्स को खत्म कर के ही रहेंगे उसके लिए अगर उन्हें जेल भी जाना पड़े तो कोई गम नहीं है।
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से शुरु हुआ यह केस अब नवाब मलिक बनाम समीर वानखेडे बनता जा रहा है। एक बयान में यह भी कहा गया है कि नवाब मलिक का कोई करीबी रिश्तेदार भी ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है जिसकी वजह से नवाब मलिक वानखेडे पर आरोप लगा रहे हैं। हालांकि इस बात की कहीं पर पुष्टि नहीं हुई है लेकिन यह बात नवाब मलिक को समझनी चाहिए कि आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है फिर ऐसे में किसी सरकारी अधिकारी को धमकाना गलत और गैरकानूनी है। 
 
वहीं ड्रग्स केस में अब और भी लोगों से पूछताछ हो रही है। गुरुवार को चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से भी एनसीबी ने पूछताछ किया। एनसीबी ने अनन्या का मोबाइल और लैपटॉप सहित कई गैजेट्स जब्त कर लिया है क्योंकि NCB को इस बात का अंदेशा है कि इन गैजेट्स से कुछ सुराग हाथ लग सकते है। इसके साथ ही कई और बॉलीवुड के नामचीन लोगों से पूछताछ हो रही है। आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर चाहे कितनी भी राजनीति हो लेकिन यह बात तो सत्य है कि NCB के इस कदम के बाद देश में चल रहे ड्रग्स कारोबार पर काफी हद तक रोक लगेगी और आने वाले कुछ समय के लिए लोग इससे दूरी बना लेंगे। दरअसल पिछली सरकारों के समय में इस पर ध्यान नहीं दिया गया जिससे यह व्यापार बहुत ही कम समय में काफी तेजी से फलने फूलने लगे और देश का युवा तेजी से ड्रग्स की तरफ खिंचने लगा। 

आपकी प्रतिक्रिया...