जिहादी तालीम, जन्नत और 72 हुर

आफताब का बयान फांसी लगी तो भी जन्नत में जाऊंगा
29 नवंबर 2022 के दैनिक जागरण के राष्ट्रीय संस्करण में यह समाचार छपा है कि श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाला कातिल आफताब यह बोल रहा है कि अगर फांसी भी चढ़ा तो भी जन्नत में जाऊंगा और वहां मुझे हूरे मिलेंगी।
दैनिक जागरण में यह खबर भी प्रकाशित हुई थी कि आफताब ने पुलिस के सामने यह कहा कि श्रद्धा के साथ लिव-इन में रहते हुए भी उसके 20 हिंदू लड़कियों से रिश्ते बने थे। 2 अक्टूबर 2022 के दैनिक जागरण के राष्ट्रीय संस्करण में एक और समाचार छपा था। इंदौर में एक गर्भवती लड़की का गैंगरेप नौकरी दिलाने के बहाने किया गया। रेप करने के आरोप में सभी 4 मुसलमानों को अरेस्ट किया गया था। इसमें से एक मुसलमान जिसका नाम प्रिंस था वह लड़की से बलात्कार कर रहा था। लड़की ने उससे कहा कि वह गर्भवती है तो इस पर प्रिंस ने जवाब दिया कि हमारे समाज में यह सब चलता है और हिंदू लड़की से बलात्कार करने पर जन्नत नसीब होती है।
इन दोनों ही चौंकाने वाले खुलासे से यह बात स्पष्ट होती है कि कहीं ना कहीं मुसलमानों के अंदर इस बात को घुसेड़ा आ जा रहा है कि हिंदू लड़कियों के साथ गलत करना एक सबाब (इस्लाम के मुताबिक पुण्य कर्म) का काम है ।
पाकिस्तान, भारत, बांग्लादेश कहीं भी हिंदू लड़की सुरक्षित नहीं है इन तीनों ही देशों में हिंदू लड़की एक भोग की वस्तु बन गई है जिसका बलात्कार भी किया जा सकता है और फिर उसके 36 टुकड़े करके उसको ठिकाने भी लगाया जा सकता है समस्त हिंदू समाज को इस पर गौर करना होगा ।

Leave a Reply